Teen Patti King App Download | 51 Bonus App

App Name
Teenpatti King
Publisher Teenpatti official
Genre
Size 49 MB
Latest Version New 2022
MOD Info Teenpatti official
Get it On Google Play
Update yesterday
Download (49 MB)

New 2022

Teenpatti King
Rate this post

.*.Teen patti king app.*.

Teen patti king, Teen patti King, Teen patti King App, Teen patti king apk, Teen patti king app download, Teen patti king download, Teen patti king real cash app download, teen patti king game.

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम Teen patti king के बारे में बताने वाले है तो आप भी Teen patti king Apk Download करना चाहते है, जिसमे आपको मिलता है ₹10 का Sign-Up बोनस, और Teen patti king Game में और भी काफी सरे इंस्ट्रस्टिंग प्रोग्राम्स दिए गए जिसके बारे में आपके लिए काफी ज्यादा जरुरी है, तो आप इस आर्टिकल में बने रहिए –

Know About Rummy Best Apk Download :

अगर हम बात करे तीन 3patti king App के बारे में तो ऐप एक ऑनलाइन गेम खेलकर पैसे कमाने वाला एप्लीकेशन है, जिसमे आप ऑनलाइन Card Game खेलकर पैसे कमा सकते है, और अगर आप गेम नही भी खेलते है तो एम आपको Refer & Earn का भी प्रोग्राम दिया गया है, तो काफी आसानी से आप अपने फ्रेंड के Refer करके भी पैसे कमा पाएंगे।

Teen patti king App में आपको संपूर्ण 17 गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है, जिसमे आपको Teen Patti, Rummy के अलावा Dragon vs Tiger जैसे गेम भी देखने को मिल जाते है, मैं भी Teen patti king से काफी सारे पैसे कमाता हूं, और आप भी कमा पाएंगे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के बाद, जिसमे हमने इस ऐप ऐप के बारे में सब कुछ बताया हैं।

How to Sign-Up for the Teen patti king App?

Teen patti king Apk के अंदर अकाउंट बनाना बहुत ही आसान है, इसके लिए आपके पास एक चालू Mobile Number होना चाहिए, जिसकी मदार से आप अपना अकाउंट बना सकेंगे। Teen patti king में नई अकाउंट बनाने पर ₹10 का Bonus Chips भी मिलता हैं

Follow Below Provide Stapes to Sign-Up Teen patti king

Step 1 :- सबसे पहले हमारे द्वारा दिए गए Teen patti king Apk Download बटन से ऐप को डाउनलोड करना हैं

Step 2 :- Teen patti king को ओपन करने पर आप Home Page पर Play as Gest login हो जायेंगे,

Step 3 :- फिर आपको प्रोफाइल फोन पे क्लिक करने है, और फिर Bind के बटन पर क्लिक करना हैं, जिसमे एक फॉर्म आयेगा ।

Step 4 :- जिसमे आपको अपना Mobile नंबर डांलना है, पासवर्ड को सेट करने के बाद OTP को भरके ऐप के अंदर Register हो जाना हैं ।

Step 5 :- अब आपलोग Teen patti king App के अंदर Sucessful रजिस्टर कर चुके हैं, जिसमे आप ₹10 का बोनस मिलेगा।

Supported Games 3patti king App

  1. Fantasy Sports :-Teen patti king Apk Download करने पर पहला गेम फेंटेसी स्पोर्ट्स देखने को मिलता है जो कि फिलहाल में ही कंपनी के द्वारा लांच किया गया है जिसके अंदर भी आप fantasy गेम को इंजॉय कर सकते हैं
  2. Rummy :- अगर आप लोग Rummy Game खेलना पसंद करते हैं तो Teen patti king Game के अंदर आप लोगों को अलग-अलग टेबल के अनुसार काफी अच्छा रमी गेम भी दिया गया है जिसमें आप लोग काफी अच्छे से खेल सकते हैं।
  3. Best Of Five :- Teenpatti king में भी आप लोगों को चार अलग-अलग टेबल मिलता है जिसमें आप लोगों को पेट करना होता है और अंतिम में किसी एक टेबल में हाई कार्ड आने पर आप जीतते हैं।
  4. Zoo Roulette :- Teen patti king App के अंदर Zoo Roulette गेम भी देखने को मिल जाता है, यह गेम Car Roulette के जैसा मिलता जुलता है तो आप अगर इसके अंदर गेम खेलना चाहते हैं तो खेल सकते हैं।
  5. Black Jack :- अगर आप लोग ब्लैक्जैक गेम ही खेलते हैं तो प्रिंस Teenpatti king Appके अंदर आप लोगों को यह गेम भी देखने को मिल जाता है
  6. 10 Cards :- अगर आप लोग 10 Cards गेम भी खेलते हैं तो king teen patti के अंदर इस गेम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है तो काफी आसानी से आप लोग यहां पर 10 कार्ड गेम भी खेल सकते हैं
  7. Teen Patti :- तीन पत्ती गेम अगर आप खेलते हैं तो आप लोगों को Teen patti king Apk पर तीन पत्ती भी देखने को मिलता है जिसमें आप लोगों को अलग-अलग टेबल दिया गया है तो आप लोग अपने बजट के अकॉर्डिंग 3patti king पर Teen Patti गेम भी खेल सकते हैं।
  8. Variation :- और फ्रेंड से यहां पर आप लोगों को एक Variation गेम भी दिया गया है जिसमें आप Joker, Hukam, Ak 47, Muflis, गेम भी खेलने का मौका मिलता हैं।
  9. Dragon Vs Tiger :- अगर आप Teen Patti और Rummy game नहीं खेलते हैं तो आप लोगों के लिए यहां पर एक बेस्ट गेम Dragon vs Tiger game दिया गया है जिसमें आप लोग काफी आसानी से खेल सकते हैं Teen patti king Download पर आपको किसी भी प्रकार की Card जानकारी की जरूरत नहीं है
  10. Poker :- हमारे काफी फ्रेंड्स Poker Game खेलना भी पसंद करते हैं और कमेंट भी करते हैं तू इस गेम के अंदर आप लोगों को Poker Game भी देखने को मिलता है। अगर आप Teen patti king Apk Download करते है तो ;
  11. Bacarrat :- और यदि आप बिग्रेड गेम भी खेलते हैं तो इस 3patti king App के अंदर सीक्रेट गेम भी देखने को मिल जाता है,
  12. 3 Card Poker :- और यहां पर आखरी गेम दिया गया है 3 कार्ड पोकर तो इस गेम के अंदर भी अगर आप इंटरेस्टेड होंगे तो पार्टिसिपेट कर के गेम प्ले स्टार्ट कर सकते हैं और अनिंग कर सकते हैं
  13. Andar Bahar :-Teenpatti kingमें दोस्तों आप लोगों को Andar Bahar गेम दिया गया है जिसमें आप भी पार्टिसिपेट करके काफी अच्छी गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं।
  14. 7 Up Down :- Teen patti king game में 7 Up Down गेम भी दिया गया है जो भी मेरा काफी पसंदीदा गेम है जिसमें मैं भी काफी अच्छा गेम खेलता हूं और आप भी यहां पर काफी अच्छे गेम खेल का अर्निंग कर सकते हैं
  15. Car Roulette :- Teen patti king game में का रुलेट गेम क्या किया है जिसमें आप लोग पार्टिसिपेट कर के यहां पर आप लोगों को 8 बैटिंग के ऑप्शंस मिलते हैं जिसमें आप लोग बैठ करके 20 गुना तक प्रॉफिट ले सकते हैं।
  16. Roulette :- Roulette गेम भी यहां पर दिया गया है जो कि New Launch किया गया है और इसमें भी आप लोग आकर काफी आसानी से गेम प्ले कर सकती हैं और अलग-अलग बैटिंग ऑप्शंस में बेट कर सकते हैं
  17. Teen Patti 20-20 :- अच्छी बात है कि प्रिंस आप लोगों को यहां पर Teen Patti 20-20 गेम भी दिया गया है जिसके अंदर भी आप पार्टिसिपेट कर सकते हैं।

Teen patti king App Refer & Earn Program !

Teenpatti Yes

आपलोग अगर Teen patti king APk Download कर ही लिए है तो आपको Refer & Earn प्रोग्राम के बारे में भी जान ही लेना चाहिए, निम्नलिखित 4 प्रकार के Refferal प्रोग्राम Teen patti king App  के देखने को मिलते है जिसके बारे में आप निचे पढ़ सकते है।

Share Program

अगर आप Teen patti king App  को अपने किसी फ्रेंड के पास शेयर करते हैं तो आप लोगों को “5 फ्रेंड के शेयर पर मिलता है ₹50 का बोनस और 10 फ्रेंड के शेयर पर मिलता है ₹100 का बोनस ” और इसी तरह प्रत्येक 10 फ्रेंड के इनवाइट पर हमेशा अतिरिक्त ₹100 आपको मिलता रहता है।

Comission Program

अगर आप अपने जितने भी फ्रेंड को इनवाइट किए हैं और आपके फ्रेंड पूरे टाइम में जितनी भी रनिंग करते हैं उस पूरी रनिंग का 30% हमेशा आप लोगों को मिलता रहेगा और यह बोनस प्रतिदिन सुबह के टाइम आपके Refer & Earn सेक्शन में दिखेगा जिसको आप Claim करके लूडो कर पाएंगे।[Teen patti king Apk ]

Affiliate Program

Teen patti king game के अंदर एपलेट प्रोग्राम भी काफी अच्छा दिया गया है जिसमें आप अपने फ्रेंड के द्वारा किए गए रनिंग का 10% से 30% तक का लाभ उठा सकते है।

Weekly Bonus :-

3 patti king में Refar & Earn प्रोग्राम के अंदर ही Weekly Bonus का प्रोग्राम दिया गया है, जो आपको प्रत्येक सोमवार को मिलता है, जिसे आप निम्नलिखित आधार पर Claim कर सकते है,

  • Earn Between ₹1000 – ₹3000 = Extra ₹500
  • Earn Between ₹3001 – ₹5000 = Extra ₹1000
  • Earn Between ₹5001 – ₹8000 = Extra ₹3000
  • Earn Between ₹8001 – ₹10000 = Extra ₹6000
  • Earn Between ₹10001 – ₹15000 = Extra ₹10000
  • Earn Between ₹20001 – ₹30000 = Extra ₹15000
  • Earn Between ₹30001 – ₹50000 = Extra ₹20000
  • Earn Between ₹50001 – ₹80000 = Extra ₹60000
  • Earn Between ₹80001 – ₹100000 = Extra ₹100000
  • Earn Between ₹100001 – ₹99999999 = Extra ₹2000

How to Share Teen patti king App ?

Teen patti king App में Refer करके अर्निंग करना काफी आसान है, बस Teen patti king Apk के लिए Refer & Earn पर क्लिक करना हैं, फिर आपके सामने Whatsapp/Facebook/Share का ऑप्शन आएगा जिसपे क्लिक करके अपने किसी फ्रेंड के पास शेयर करके पैसे कमा सकते है।

VIP Bonus Program in Teen patti king Apk

अच्छी बात है कि Teen patti king Apk Download करने पर Teen patti king Gamके अंदर VIP Bonus प्रोग्राम दिया गया है जिसमें आप लोगों को अलग-अलग प्रकार के फ्री बोनस क्लेम करने का मौका मिलता है जिसमें निम्नलिखित प्रोग्राम शामिल है।

  1. Daily Bonus :- अगर आपने VIP Level अपग्रेड नहीं किया है फिर भी आप लोगों को डेली बोनस का प्रोग्राम हमेशा Claim कर पाएंगे।
  2. Weekly Bonus :- 3 patti king के अंदर आप लोगों के लिए बोनस दिया गया है जिसमें आप लोग लेबल आपग्रेट हैं आपका तो आप weekly बोनस भी क्लेम कर सकते हैं।
  3. Monthly Bonus:- Teenpatti king में Monthly बोनस भी दिया गया है तुम मंत्री बेसिस पर आप लोग चाहे तो मंथली बोनस भी क्लेम कर सकते हैं नॉर्मल यह बोनस क्लेम करने का ऑप्शन आता ही नहीं है।
  4. Level Bonus :- अगर आप लोग Teen patti king game के अंदर लेवल को अपग्रेड करते हैं तो आप लोग लेबर बोनस को भी क्लेम कर पाएंगे।

How to Withdrawal Money in Teen patti king App?

अगर आपलोग Teen patti king App में अपने जीते हुए पैसे को Withdraw करना चाहते है तो 3patti king game में पैसे निकालने के 2 तरीके दिए गए है, (1) Bank Withdraw (2) UPI Withdraw इन दोनो माध्यम से आप अपना पैसा बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं।

  1. Bank Withdrawal :- अगर आप चाहते है बैंक के माध्यम से पैसा निकालना तो इसके आपको Withdraw बटन का पर क्लिक करे, और बैंक सिलेक्ट करें, Add Bank पे क्लिक करके अपना Bank Details भरके Save करें, फिर अपना Withdraw करने वाला अमाउंट डालकर Withdraw बटन पे क्लिक करे, जिससे आपका पेमेंट सबमिट हो जायेगा और कुछ ही समय में आपका पेमेंट आपके बैंक में क्रेडिट हो जायेगा ।
  2. UPI Withdrawal :- अगर आप चाहते है बैंक के माध्यम से पैसा निकालना तो इसके आपको Withdraw बटन का पर क्लिक करे, और UPI सिलेक्ट करें, Add UPI पे क्लिक करके अपना UPI Details भरके Save करें, फिर अपना Withdraw करने वाला अमाउंट डालकर Withdraw बटन पे क्लिक करे, जिससे आपका पेमेंट सबमिट हो जायेगा और कुछ ही समय में आपका पेमेंट आपके बैंक में क्रेडिट हो जायेगा ।

Note:- Teen patti king Game में कम से कम ₹100 कंप्लीट करने के बाद उपरोक्त लिखे गए Bank/UPI के माध्यम से Withdraw लगा सकते हैं।

How to Becom an Agent After Teen patti king Apk Download ?

यदि आप लोगों  Teen patti king में गेम खेल कर पैसे नहीं कमाना चाहते हैं तो Teen patti king App में एजेंट बनकर पैसे कमाने का काफी अच्छा प्रोग्राम दिया हुआ है, जिसमें आप केवल अपने दोस्तों को लिंक शेयर करना है, और आपके दोस्त उसमें अपने Money को ऐड करते हैं उसका कुछ प्रतिशत कंपनी द्वारा आपको मिलता रहता है जिससे आप काफी पैसे को Earn कर सकते हैं जैसे कि हमने Teen patti king App के सारे प्रोग्राम की जानकारी ऊपर Refer & Earn प्रोग्राम में दे दिया ह, जिसमें आपको 30% लाइफटाइम कमीशन मिलता रहता है |

New Launch Offers By Teen patti king App !

जैसा कि आपको पता होगा ये कंपनी काफी ट्रस्टेड है और पेमेंट भी फास्ट देती है, सिर्फ इतना ही नहीं Teen patti king कंपनी के द्वारा New Offers भी Launch किए जाते है, जैसे Diwali Offer/Christmas offer के जैसे Festivals के दिनों में न्यू न्यू ऑफर्स लाती रहती है,

जिस अभी Teen patti king  गेम 1 फ्रेंड के Invite पर ₹100 का बोनस दे रही हैं, जो प्रत्येक ₹1000 के रिचार्ज के बाद वैध होता है। जिसे आप Claim कर सकते हैं।

दोस्तों अगर आप लोग Teen patti king Apk Download करना चाहते हैं तो 3patti king का लिंक आप लोगों को नीचे दिए गए डाउनलोड बटन में हमने दे दिया है जिस पर क्लिक करके आप ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से Teen patti king App को डाउनलोड कर सकते हैं।

Google Serch Keyword

teen patti king,
teen patti king download,
teen patti king master,
teen patti kingdom,
teen patti king downloadable content,
teen patti king game,
teen patti king winner,
teen patti king – rummy,
teen patti king apk,
3 patti king apk,
3 patti king apk download,
3 patti plus king apk,
3 patti king download,
3 patti king online game,
3 patti kingdom,

Go to Download Page...

Leave a Reply

Your email address will not be published.