Teen Patti Master App – Download And Get 1750 Bonus

App Name
Teen Patti Master App
Publisher Teen Patti Master
Genre
Size 81 MB
Latest Version Teen Patti Master 2024
MOD Info Teen Patti Master Official
Get it On Google Play
Update Yesterday
Download (81 MB)

Teen Patti Master 2024

Teen Patti Master App

Teen Patti Master

Teen Patti Master App, Teen Patti Master, Teen Patti Master APK, Teen Patti Master Download

Teen Patti Master
Teen Patti Master App

Teen Patti Master App:- दोस्तों आज हम आप लोगों को जो एप्लीकेशन देंगे उस एप्लीकेशन के अंदर आप लोगों को काफी कमाई होगी, अब हम ऐसा इसीलिए बोल रहे हैं क्योंकि वह एप्लीकेशन इंडिया में सबसे पॉपुलर है और लगभग हर एक व्यक्ति इस एप्लीकेशन को यूज करते हैं, और यूज़ करना चाहते भी हैं तो आप लोगों को भी इस Teen Patti Master App को जरुर डाउनलोड करना चाहिए। क्योंकि यह एप्लीकेशन पॉपुलर हो रहा है इसकी रेफर प्रोग्राम की वजह से, जिसमें आप लोग प्रत्येक फ्रेंड के Invite पर ₹20 का बोनस तथा उनके द्वारा किए गए रिचार्ज पर 30% तक का कमीशन प्राप्त कर सकते हैं,

About Teen Patti Master App

अगर हम लोग Teen Patti Master App के बारे में जानना चाहे तो यह Taurus कंपनी की तरफ से प्रमोट किया जाता है। जो कंपनी काफी ज्यादा वेरीफाइड है और यह कंपनी जो भी एप्लीकेशन मार्केट में लाती है वह एप्लीकेशन काफी ज्यादा मजेदार होती है और काफी जल्दी से पॉपुलर भी होती है और इन्हीं की द्वारा लांच किया गया यह एप्लीकेशन Teen Patti Master APK जिसका नाम काफी ज्यादा पॉपुलर है। अगर आप लोग इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हैं तो आप लोगों को तुरंत ₹20 का बोनस दे दिया जाता है और इतना ही नहीं इसके अंदर बोनस प्राप्त करने का काफी अच्छा असर होता है जिसमें आप लोग अधिकतम ₹1500 तक का बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

इस Teen Patti Master Mod APK के अंदर पैसे कमाने के काफी अनेकों साधन देखने को मिलते हैं, जिसमें अगर आप लोग गेम खेलने में काफी ज्यादा महारत हासिल किए हुए हैं, तो आप लोग इस एप्लीकेशन के अंदर दिए गए अलग-अलग प्रकार के गेम के अंदर पार्टिसिपेट करके उन गेम्स को खेल सकते हैं, और उनसे काफी ज्यादा पैसे भी कमा सकते हैं। और अगर आप लोग यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं, या फिर वेबसाइट चलाते हैं तो आप लोगों के पास और भी ज्यादा साधन हो जाते हैं पैसे कमाने का, जिसमें आप लोग इस एप्लीकेशन को प्रमोट कर सकते हैं और रेफरल प्रोग्राम की मदार से पैसे कमा सकते हैं।

How to Download Teen Patti Master App?

आप लोगों में से काफी सारे ऐसे लोग हैं जो लोग तुरंत इस Teen Patti Master APK को Download करना चाहते हैं, तो उन लोगों के लिए भी काफी ज्यादा आसान है क्योंकि आप लोग अगर इस Teen Patti Master App को डाउनलोड करते हैं तो एप्लीकेशन के अंदर सभी प्रोग्राम आप लोग बाद में भी देख सकते हैं तो आप लोग इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं और अगर आपको इस Teen Patti Master 2024 को डाउनलोड करने और अपने मोबाइल में इंस्टॉल करने में प्रॉब्लम हो रही है तो आप लोग निम्नलिखित Step का पालन कर सकते हैं –

Teen Patti Master App
Teen Patti Master App
  1. सबसे पहले आप लोग ऊपर दिए गए इसे डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  2. जिसके बाद आप लोग एक ही डाउनलोडिंग प्लीज वाली वेबसाइट पर आ जाएंगे।
  3. जिस पेज पर दिए गए डाउनलोड बटन पर आपको क्लिक करना है उसके बाद यह Teen Patti Master App डाउनलोडिंग प्रोसेस में चला जाएगा और डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।
  4. इस परिस्थिति में अगर कोई Pop-Up आ रहा है तो हमको उसे Accept करना है ताकि जो एप्लीकेशन हमारी फोन के अंदर डाउनलोड हो सके।
  5. जब यह Teen Patti Master APK पूरी तरह से Download हो जाए उसके बाद आपको इस एप्लीकेशन पर Press करके Install वाले बटन पर क्लिक करना है।
  6. इस दौरान जो एप्लीकेशन इंस्टॉल होने में कुछ समय ले सकता है जिसके बाद 3Patti Master आपके मोबाइल फोन के अंदर सफलतापूर्वक इंस्टॉल हो जाएगा।
  7. और इसके बाद आप लोग इस Teen Patti Master Old Version एप्लीकेशन का इस्तेमाल खुलकर कर सकते हैं।

Read More:- Teen Patti Master – Download And Get 1750 Real Cash

How to Register in Teen Patti Master App?

अगर आप लोग इस Teen Patti Master Game के अंदर अकाउंट बनाना चाहते हैं और इस Teen Patti Master App के अंदर पैसे कमाना चाहते हैं तो इस एप्लीकेशन के अंदर एक अकाउंट बनाने के लिए आप लोगों को तीन ऑप्शन देखने को मिलता है जब भी आप इस Teen Patti Master Download को ओपन करते हैं तो, जिसमें आप लोग अपने Mobile नंबर के इस्तेमाल से अकाउंट बना सकते हैं तथा आप लोग चाहे तो Facebook का इस्तेमाल करके भी अकाउंट बना सकते हैं और तीसरा ऑप्शन इसमें Play as Guest का देखने को मिलता है जिसकी मदद से आप लोग बिना अकाउंट बनाएं एप्लीकेशन के प्रोग्राम्स को देख सकते हैं और उसको कुछ हद तक Access कर सकते हैं।

मोबाइल नंबर से अकाउंट बनाने के लिए आप लोग निम्नलिखित स्टेप का पारण कर सकते हैं और कुछ इसी तरह से आप लोग अलग ऑप्शन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं –

Teen Patti Master App
Teen Patti Master APK
  1. आप लोग 3Patti Master को जब भी ओपन करेंगे तो आप लोगों के सामने Play as Mobile का ऑप्शन आएगा।
  2. जिसकी नीचे ही आप लोगों को मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया होगा जिसके अंदर आपको मोबाइल नंबर डालना है।
  3. मोबाइल नंबर डालने के बाद आप लोगों को Login वाले बटन पर क्लिक करना है।
  4. उसके बाद आप लोगों के सामने OTP भरने का ऑप्शन आएगा जिसमें आपको 6 अंकों का प्राप्त हुए OTP को भरना है और फिर Verify बटन पर क्लिक करना है।
  5. अब आप लोग इस Teen Patti Master App के अंदर अकाउंट बना चुके हैं जिसमें आप लोगों को ₹20 का इंस्टेंट गेम बोनस मिल जाता है।

Teen Patti Master Daily Reward Program

Teen Patti master
Teen Patti Master Mod APK

दोस्तों Teen Patti Master एक ऐसा एकलौता एप्लीकेशन है जिसके अंदर आप लोगों को काफी अच्छा डेली बोनस का प्रोग्राम दिया जाता है जिसमें आप लोग ₹5 से लेकर ₹135 तक का Daily Bonus हर एक दिन प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें आप लोग 7 दिनों के अंदर टोटल ₹180 तक का डेली बोनस बिना किसी इन्वेस्टमेंट के प्राप्त कर सकते हैं, इसी वजह से यह Teen Patti Master Old Version काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो जाता है और Teen Patti Master APK के अंदर आप लोग काफी ज्यादा पैसे भी कमा सकते हैं बिना किसी प्रॉब्लम के। बस आप लोगों को सबसे पहले इस Teen Patti Master Mod APK के अंदर अकाउंट बनाना होता है वह तो हम आपको पहले ही बता दिया है।

अगर आप लोग इस 7 दिनों के अंदर मिलने वाले दिल्ली पुलिस को प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए होम पेज पर ही बाएं तरफ एक7-Days का बटन दिया गया होता है, जिस पर अगर आप क्लिक करेंगे तो आप लोगों के सामने यह डेली बोनस वाला बैनर ओपन हो जाएगा जिसमें आप देख पाएंगे कि पहले दिन ही आपको ₹5 का बोनस मिलता है तथा इसी तरह से सातवें दिन आपको ₹135 तक का बोनस प्राप्त हो जाता है जो कि टोटल मिलाकर आप लोग इसमें ₹180 तक का बोनस प्राप्त कर पाएंगे।

Available Game In Teen Patti Master Download

Teen Patti Master
Teen Patti Master App
  • Teen Patti
  • Rummy
  • Ander Bahar
  • Crash
  • Car Roulette
  • Jhandi Munda
  • Dragon Vs Tiger
  • Explorer Slots
  • Safari Of Wealth
  • Golden India
  • Slots
  • Slots Machine
  • Bikini Paradise
  • Lets Party
  • Zeus
  • Cricket Heroes
  • 7 Up Down
  • Horse Racing
  • 3 Patti War
  • Red Vs Black
  • Mines
  • Wingo Lottery
  • Baccarat AB
  • Ak 47 Teen Patti
  • Candy Party
  • Fishing War

Read More:- Teen Patti Master APK – Teen patti Master App Download

Invite And Earn Commission in Teen Patti Master APK

Teen Patti Master
3 Patti Master

अगर आप लोग भी काफी सारी एप्लीकेशन के अंदर Refer करके पैसे कमाते हैं तो आप लोगों के लिए यह Teen Patti Master App काफी ज्यादा बेहतरीन हो सकता है क्योंकि यह Teen Patti Master APK इतने बेहतरीन प्रोग्राम के साथ आता है जिसकी वजह से हर एक व्यक्ति इस Teen Patti Master 2024 को प्रमोट करता है और Teen Patti Master के अंदर दिए गए रेफर प्रोग्राम का इस्तेमाल करके काफी Unlimited Earning करता है। क्योंकि इस एप्लीकेशन के अंदर ऐसे प्रोग्राम मिलते हैं जिसके अंदर कमाई की कोई भी लिमिट नहीं रखी गई है आप लोग जितना ज्यादा Share करेंगे और किसी दूसरे लोगो को Join करेंगे उतना ही आप लोगों की कमाई पड़ेगी।

जैसे आप लोग ऊपर दिए गए इन 3 नियमों में देख सकते हैं कि आप लोगों को कितनी सारी बेनिफिट्स मिलते हैं Teen Patti Master Mod APK के अंदर रेफर करने पर, आप लोग जैसे ही किसी फ्रेंड को इनवाइट करेंगे तो आपको तुरंत ₹20 का इनवाइट बोनस दे दिया जाता है और उसके बाद अगर वह व्यक्ति किसी भी प्रकार का रिचार्ज करता है तो वह आपको 30% तक का रिचार्ज कमीशन मिलता है आपके Level के अनुसार, और अगर आप के नीचे ज्वाइन हुए कोई भी Member किसी दूसरे फ्रेंड को Invite करता है तो उस पर आप लोगों को 25% तक का Affiliate मिलता है।

How to Withdraw Refer & Earn Commission In Teen Patti Master App?

अब इस Teen Patti Master 2024 के अंदर दूसरे निकासी प्रोग्राम में Referral का देखने को मिलता है जिसमें अगर आप लोग दोस्तों को रेफर कर के पैसे कमाए हैं तो उन पैसों को 1000 रुपए कंप्लीट करने के बाद काफी आसानी से अपने बैंक खाते या फिर यूपीआई के माध्यम से निकाल सकते हैं। इसके लिए आपको निम्नलिखित पद्धतियों को अपनाना होगा–

  1. सबसे पहले आपको होम पेज पर दिए गए Refer & Earn के बटन पर क्लिक करना है
  2. उसके बाद आप लोगों के सामने एक वीडियो का बटन दिखेगा जिस पर आपको क्लिक करना है।
  3. जिसमें आपको अपने Withdraw अमाउंट के अंदर कम से कम ₹1000 होना चाहिए।
  4. उसके बाद आप लोगों को Chose a Bank वाले ऑप्शन में अपने UPI और Bank को Select करना है।
  5. और फिर नीचे दिए गए अमाउंट मैं आपको अपना निकासी अमाउंट को भरना है जिसमें आप लोग ₹1000 भर सकते हैं।
  6. और उसके बाद Withdraw बटन पर क्लिक करते ही आपका निकासी 5 मिनट के अंदर आपके बैंक खाते में प्राप्त हो जाएगा।

VIP Gift In Teen Patti Master Purana

अगर आप लोग इस तीन पत्ती मास्टर ऐप के अंदर किसी भी प्रकार की Game Play करते हैं, तो आप लोगों के लिए उस पर भी काफी अच्छा प्रोग्राम इस Teen Patti Master Old Version के अंदर दिया गया है जिसका नाम VIP Gift रखा गया है। अब इस Gift नाम से ही पता चल रहा है कि इसमें आप लोगों का फ्री बेनिफिट होने वाला है। क्योंकि यह प्रोग्राम कुछ इस प्रकार से काम करता है, जिसमें अगर आप लोग कोई भी गेम खेलते हैं और उन गेम के अंदर आप लोग किसी भी प्रकार का नुकसान कर लेते हैं यानी Loss कर लेते हैं तो उन लॉस पर आप लोगों को 1% के दर के हिसाब से Return Gift मिलता है।

जिसके अंतर्गत आप लोग इस बोनस को प्रतिदिन के हिसाब से अधिकतम ₹5 प्राप्त कर सकते हैं और सप्ताहिक हिसाब से आप लोग इस बोनस को अधिकतम ₹10 प्राप्त कर सकते हैं और महीने के अनुसार आप लोग इस Teen Patti Master App के अंदर इस बोनस को ₹100 तक प्राप्त कर सकते हैं। और आप लोग इस प्रकार से करके इस प्रोग्राम के अंतर्गत इस अतिरिक्त बोनस को प्राप्त कर पाएंगे जिसमें आप लोगों का ही फायदा है अगर आप लोग कुछ पैसा नुकसान करते हैं तो उस पर भी आपको कुछ प्रतिशत Return मिल जा रहा है।

Read More:- Teen Patti Gold – Teen Patti Gold APK Sign Up Get 200 Rs

Add Cash Program In Teen Patti Master APK

Teen Patti Master
Teen Patti Master Old Version

अगर आप लोग इस Teen Patti Master Old Version के अंदर काफी बड़े-बड़े गेम को खेलना चाहते हैं तो आप लोगों के लिए जो बोनस मिलता है इस Teen Patti Master 2024 के अंदर है वह काफी कम पड़ जाएगा, तो ऐसी सिचुएशन में आपके लिए सबसे ज्यादा कारगर साबित होता है Add Cash प्रोग्राम, जिसकी मदद से आप लोग अपने कुछ अमाउंट को इस Teen Patti Master APK के अंदर अपनी इच्छा अनुसार Add कर सकते हैं। तो इस एप्लीकेशन के अंदर इस प्रोग्राम की मदद से पैसों को जोड़ना भी काफी ज्यादा आसान है अगर आप लोगों को समझ में नहीं आता तो आप लोग निम्नलिखित दिए गए इस टेप को अपना आइए और काफी आसानी से 3Patti Master के अंदर अपने पैसे को Add करिए –

  1. सबसे पहले तो आपको होम पेज पर स्थित Add Cash वाले बटन पर क्लिक करना है।
  2. उसके बाद आप को मिनिमम ₹100 सिलेक्ट करने हैं तथा पेमेंट मेथड में UPI 1 या UPI 2 को सिलेक्ट करना है।
  3. उसके बाद आप लोगों को ऐड केस वाले बटन पर दूबारा से क्लिक करना है।
  4. उसके बाद यह ब्राउज़र पर Redirect कर देगा, जिसमें आप लोगों के सामने हर एक प्रकार के पेमेंट करने वाले माध्यम से Select करने के ऑप्शन आएंगे।
  5. यहां पर आप लोग Phone Pe या फिर Paytm को सिलेक्ट कर सकते हैं और फिर PAY वाले बटन पर क्लिक कर सकते हैं।
  6. उसके बाद पेमेंट करने के चेस्ट कुछ मिनटों के अंदर ही अभी तू कुछ सेकंड में ही आपका बैलेंस आप के गेम अकाउंट में प्राप्त हो जाएगा।

Withdrawal Program in Teen Patti Master Game

Teen Patti Master
Teen Patti Master App

अगर आप लोग गेम खेल कर जितना भी पैसे को कमाए हैं उन सभी पैसों को अगर आप निकालना चाहते हैं, तो आप लोग न्यूनतम ₹100 कंप्लीट करने के बाद अपने बैंक खाते में निम्नलिखित दिए गए स्टेप के माध्यम से निकासी लगा सकते हैं –

  1. सबसे पहले आपको होम पेज पर दिए गए Withdraw वाले बटन पर क्लिक करना है।
  2. जिसमें अगर आपने रिचार्ज कर लिया है तो आप लोगों के सामने निकासी अमाउंट Select करने का ऑप्शन आएगा।
  3. उसके बाद आप लोगों को अपने निकासी अमाउंट सेलेक्ट करने के बाद अपनी बैंक डिटेल्स को भरनी है।
  4. उसके बाद आप लोगों को निकासी वाले बटन पर क्लिक करते ही आपका निकासी सफलतापूर्वक Submit हो जाएगा।
  5. और कुछ समय प्रतीक्षा करने के बाद यह निकासी आपके बैंक खाते में प्राप्त हो जाएगा।
  6. इस प्रक्रिया में कुछ मिनटों से लेकर मैक्सिमम 24 घंटे तक का समय लग सकता है।

Is Teen Patti Master APK Safe ?

यह एप्लीकेशन इतना बेहतरीन है कि TeenPatti Master पर किसी भी प्रकार का सन्धेय किया ही नहीं जा सकता क्योंकि Teen Patti Master Application मार्केट में इतने दिनों से है और आजतक एप्लीकेशन किसी की भी पेमेंट को रद्द नहीं करता है, इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम इस एप्लीकेशन को काफी बेहतरीन बोल सकते हैं और यह भी बोल सकते हैं कि यह Master Teen Patti हमारे लिए पूरी तरह से Safe एंड Secure है। तो आप लोग बिना किसी संदेह किए हुए इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड कर सकते हैं और अपनी कमाई जारी कर सकते हैं। अभी तो यह बात भी काफी मजेदार हो जाता है कि जो एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर भी मिल जाता है तो इससे आप लोग यह भी अंदाजा लगा सकते हैं कि यह एप्लीकेशन अब पूरी तरह से Verified भी है।

IPL Game in Teen Patti Master 

अभी हाल फिलहाल के ही कुछ दिनों के अंदर Teen Patti Master में एक ऐसा अपडेट आ गया जिसके अंदर आप लोग अब IPL खेल सकते हैं। जोकि इंडिया के अंदर काफी ज्यादा पॉपुलर है और इसे काफी लोग खेलना पसंद भी करते हैं तो आप लोग इस ऐप के अंदर इस आईपीएल बोनस का भी लाभ उठा सकते हैं जिसमें आप लोगों को 2% का कमीशन दिया जाता है आपके प्लेयर के द्वारा Win/Loss पर। जिसे आप लोग Refer & Earn वाले सेक्शन के अंदर ही आकर Teen Patti Master IPL कमीशन को Claim कर सकते हैं।

Read More:- Teen Patti Master Old version – Teen Patti Master

Teen Patti Master Customer Care Number

आप लोग जब भी किसी भी प्रकार की Activity गेम के अंदर करते हैं, तो उसमें आपको कभी-कभी कोई भी प्रॉब्लम आ जाती है तो आप लोग इसके संबंधित सपोर्ट भी लेना जरूर जाएंगे तो आपको Master Teen Patti में चिंता करने की कोई बात नहीं क्योंकि Teen Patti Master App के अंदर काफी अच्छा व्हाट्सएप के माध्यम से कस्टमर सपोर्ट दिया गया है जिससे आप लोग Customer से बात करके अपनी प्रॉब्लम का समाधान कर सकते हैं,

Teen Patti Master App FAQs

How much is sign up bonus in Teen Patti Master APK?

  • Sign up bonus total 20 rupees.

What is the minimum withdraw of Teen Patti Master?

  • You can minimum withdraw is Rs 100.

What is the maximum deposit of Teen Patti Master APK?

  • Inside these app the maximum deposit is Rs 100.

How much bonus do you get on each invite in Teen Patti Master Download?

  • Per invite 20 rupees and 30% is Commission.

Is Teen Patti Master Download is safe for add money?

  • Yes it’s 100% Safe application verified.
Teen Patti Master App
Teen Patti Master App

Teen Patti Master

Go to Download Page...

Leave a Reply

Your email address will not be published.