3patti Wealth App Download | 100 Bonus

App Name
Teenpatti Wealth
Publisher Teenpatti official
Genre
Size 48 MB
Latest Version New 2022
MOD Info Teenpatti official
Get it On Google Play
Update yesterday
Download (48 MB)

New 2022

Teenpatti Wealth
Rate this post

Teenpatti Wealth, Teen Patti Wealth, Teenpatti Wealth App, Teenpatti Wealth Apk, 3patti wealth, 3patti Wealth App, 3Patti Wealth Apk, Teenpatti Wealth App Download, Teenpatti WealthApk Download, Teenpatti Wealth real cash App Download, Rummy Wealth.

Teenpatti wealth

Teenpatti Wealth :- दोस्तों आज हम आप लोगों को जो एप्लीकेशन देंगे उस एप्लीकेशन के अंदर आप लोगों को काफी कमाई होगी, अब हम ऐसा इसीलिए बोल रहे हैं क्योंकि वह एप्लीकेशन इंडिया में सबसे पॉपुलर है और लगभग हर एक व्यक्ति इस एप्लीकेशन को यूज करते हैं, और यूज़ करना चाहते भी हैं तो आप लोगों को भी इस Teenpatti Wealth Mod APK को जरुर डाउनलोड करना चाहिए। क्योंकि यह एप्लीकेशन पॉपुलर हो रहा है इसकी रेफर प्रोग्राम की वजह से, जिसमें आप लोग प्रत्येक फ्रेंड के Invite पर ₹20 का बोनस तथा उनके द्वारा किए गए रिचार्ज पर 30% तक का कमीशन प्राप्त कर सकते हैं,

About Teenpatti Wealth!

अगर हम लोग Teenpatti Wealth एप के बारे में जानना चाहे तो यह Teenpatti Wealth  कंपनी की तरफ से प्रमोट किया जाता है। जो कंपनी काफी ज्यादा वेरीफाइड है और यह कंपनी जो भी एप्लीकेशन मार्केट में लाती है वह एप्लीकेशन काफी ज्यादा मजेदार होती है और काफी जल्दी से पॉपुलर भी होती है और इन्हीं की द्वारा लांच किया गया यह एप्लीकेशन Teenpatti Wealth जिसका नाम काफी ज्यादा पॉपुलर है। अगर आप लोग Teenpatti Wealth एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हैं तो आप लोगों को तुरंत ₹51 का बोनस दे दिया जाता है और इतना ही नहीं इसके अंदर बोनस प्राप्त करने का काफी अच्छा असर होता है जिसमें आप लोग अधिकतम ₹1500 तक का बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

इस Teenpatti Wealth Mod Apk के अंदर पैसे कमाने के काफी अनेकों साधन देखने को मिलते हैं, जिसमें अगर आप लोग गेम खेलने में काफी ज्यादा महारत हासिल किए हुए हैं, तो आप लोग Teenpatti Wealth एप्लीकेशन के अंदर दिए गए अलग-अलग प्रकार के गेम के अंदर पार्टिसिपेट करके उन गेम्स को खेल सकते हैं, और उनसे काफी ज्यादा पैसे भी कमा सकते हैं। और अगर आप लोग यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं, या फिर वेबसाइट चलाते हैं तो आप लोगों के पास और भी ज्यादा साधन हो जाते हैं पैसे कमाने का, जिसमें आप लोग Teenpatti Wealth एप्लीकेशन को प्र

How to Download Teen Patti Wealth?

आप लोगों में से काफी सारे ऐसे लोग हैं जो लोग तुरंत Teen Patti Wealth को Download करना चाहते हैं, तो उन लोगों के लिए भी काफी ज्यादा आसान है क्योंकि आप लोग अगर  Teen Patti Wealth एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हैं तो एप्लीकेशन के अंदर सभी प्रोग्राम आप लोग बाद में भी देख सकते हैं तो आप लोग  Teen Patti Wealth को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं और अगर आपको इस  Teen Patti Wealth को डाउनलोड करने और अपने मोबाइल में इंस्टॉल करने में प्रॉब्लम हो रही है तो आप लोग निम्नलिखित Step का पालन कर सकते हैं –

  1. सबसे पहले आप लोग ऊपर दिए गए इसे डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  2. जिसके बाद आप लोग एक ही डाउनलोडिंग प्लीज वाली वेबसाइट पर आ जाएंगे।
  3. जिस पेज पर दिए गए डाउनलोड बटन पर आपको क्लिक करना है उसके बाद  Teen Patti Wealth डाउनलोडिंग प्रोसेस में चला जाएगा और डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।
  4. इस परिस्थिति में अगर कोई Pop-Up आ रहा है तो हमको उसे Accept करना है ताकि जो एप्लीकेशन हमारी फोन के अंदर डाउनलोड हो सके।
  5. जब यह एप्लीकेशन पूरी तरह से Download हो जाए उसके बाद आपको इस एप्लीकेशन पर Press करके Install वाले बटन पर क्लिक करना है।
  6. इस दौरान जो एप्लीकेशन इंस्टॉल होने में कुछ समय ले सकता है जिसके बाद  Teen Patti Wealth आपके मोबाइल फोन के अंदर सफलतापूर्वक इंस्टॉल हो जाएगा।
  7. और इसके बाद आप लोग इस  Teen Patti Wealth एप्लीकेशन का इस्तेमाल खुलकर कर सकते हैं।

How to Register in Teenpatti Wealth App?

अगर आप लोग इस Teenpatti Wealth App के अंदर अकाउंट बनाना चाहते हैं और Teenpatti Wealth App के अंदर पैसे कमाना चाहते हैं तो Teenpatti Wealth App के अंदर एक अकाउंट बनाने के लिए आप लोगों को तीन ऑप्शन देखने को मिलता है जब भी आप Teenpatti Wealth App को ओपन करते हैं तो, जिसमें आप लोग अपने Mobile नंबर के इस्तेमाल से अकाउंट बना सकते हैं तथा आप लोग चाहे तो Facebook का इस्तेमाल करके भी अकाउंट बना सकते हैं और तीसरा ऑप्शन इस Teenpatti Wealth App में Play as Guest का देखने को मिलता है जिसकी मदद से आप लोग बिना अकाउंट बनाएं एप्लीकेशन के प्रोग्राम्स को देख सकते हैं और उसको कुछ हद तक Access कर सकते हैं।

मोबाइल नंबर से अकाउंट बनाने के लिए आप लोग निम्नलिखित स्टेप का पारण कर सकते हैं और कुछ इसी तरह से आप लोग अलग ऑप्शन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं –

  1. आप लोग Teenpatti Wealth App को जब भी ओपन करेंगे तो आप लोगों के सामने Play as Mobile का ऑप्शन आएगा।
  2. जिसकी नीचे ही आप लोगों को मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया होगा जिसके अंदर आपको मोबाइल नंबर डालना है।
  3. मोबाइल नंबर डालने के बाद आप लोगों को Login वाले बटन पर क्लिक करना है।
  4. उसके बाद आप लोगों के सामने OTP भरने का ऑप्शन आएगा जिसमें आपको 6 अंकों का प्राप्त हुए OTP को भरना है और फिर Verify बटन पर क्लिक करना है।
    1. अब आप लोग Teenpatti Wealth App के अंदर अकाउंट बना चुके हैं जिसमें आप लोगों को ₹20 का इंस्टेंट गेम बोनस मिल जाता है।

Teenpatti Wealth Apk Daily Reward Program

दोस्तों यह Teenpatti Wealth Apk ऐसा एकलौता एप्लीकेशन है जिसके अंदर आप लोगों को काफी अच्छा डेली बोनस का प्रोग्राम दिया जाता है जिसमें आप लोग ₹5 से लेकर ₹135 तक का Daily Bonus हर एक दिन प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें आप लोग 7 दिनों के अंदर टोटल ₹180 तक का डेली बोनस बिना किसी इन्वेस्टमेंट के प्राप्त कर सकते हैं, इसी वजह से यह एप्लीकेशन काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो जाता है और Teenpatti Wealth Apk Application के अंदर आप लोग काफी ज्यादा पैसे भी कमा सकते हैं बिना किसी प्रॉब्लम के। बस आप लोगों को सबसे पहले Teenpatti Wealth Apk एप्लीकेशन के अंदर अकाउंट बनाना होता है वह तो हम आपको पहले ही बता दिया है।

अगर आप लोग इस 7 दिनों के अंदर मिलने वाले दिल्ली पुलिस को प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए होम पेज पर ही बाएं तरफ एक 7-Days का बटन दिया गया होता है, जिस पर अगर आप क्लिक करेंगे तो आप लोगों के सामने यह डेली बोनस वाला बैनर ओपन हो जाएगा जिसमें आप देख पाएंगे कि पहले दिन ही आपको ₹5 का बोनस मिलता है तथा इसी तरह से सातवें दिन आपको ₹135 तक का बोनस प्राप्त हो जाता है जो कि टोटल मिलाकर आप लोग इसमें ₹180 तक का बोनस प्राप्त कर पाएंगे।

Teenpatti Wealth Apk Support Games

  1. TEEN PATTI :- अगर आप लोग तीन पत्ती खेलने में काफी ज्यादा रूचि रखते हैं तो आप लोगों की बीजेपी जो एप्लीकेशन काफी बेहतरीन हो सकता है क्योंकि इस एप्लीकेशन के अंदर भी काफी अच्छा तीन पत्ती गेम दिया गया है और 3patti  Wealth App का इंटरफेस भी काफी ज्यादा अच्छा है आप लोग 3patti  Wealth App के अंदर तीन पति को खेल सकते हैं।
  2. POINT RUMMY :- रम्मी के सबसे प्रसिद्ध रूपों में से एक को प्वाइंट रम्मी कहा जाता है। यह खेल दो खिलाड़ियों के साथ या एक साथ छह खिलाड़ियों के साथ खेला जा सकता है। आपको पॉइंट रम्मी गेम खेलने के लिए एक टेबल प्रदान की जाती है। इस तालिका में भाग लेने से आप खेल में भाग ले सकेंगे। पॉइंट रम्मी गेम खेलते समय, आपको या तो दो खिलाड़ियों के लिए एक टेबल या छह खिलाड़ियों के लिए एक टेबल का चयन करना होगा। यदि आप इस खेल में सफल होते हैं, तो आपको इस टेबल पर दांव पर लगाई गई राशि के अनुसार एक राशि प्राप्त होगी।
  3. ANDAR BAHAR :- अंदर बहार के नाम से जाना जाने वाला ताश का खेल काफी लोकप्रिय है। अधिकांश खिलाड़ी अंदर बहार के खेल को पसंद करते हैं। क्योंकि इस गेम को खेलना सीखना मुश्किल नहीं है। केवल एक चीज जो आपको करने की जरूरत है वह यह है कि यह अनुमान लगा लें कि कार्ड बाहर की तरफ खुलेगा या अंदर। यदि आपका अनुमान सही है तो आप खेल के इस दौर को जीतेंगे।
  4. CRASH :- इस 3patti  Wealth App Game के अंदर यह गेम अभी हाल फिलहाल में ही लांच किया गया है और इस गेम को खेलना भी काफी ज्यादा आसान है आप लोग जब भी सीएम के अंदर प्रवेश करेंगे तो आपको इस गेम की सभी स्टेप के बारे में पता चल जाएगा कि कैसे आप उस गेम को खेलना है और काफी लोग इसको खेलना पसंद भी करते हैं।
  5. CAR ROULETTE :- “CAR ROULETTE” के रूप में जाना जाने वाला खेल वह है जो मनोरंजक और आकर्षक दोनों है। यह लेने और खेलने के लिए वास्तव में एक सरल खेल है। इस गेम में भाग लेने के लिए आपके सामने एक टेबल खोली जाएगी। इस मेज पर, कई विभिन्न कार वाहन प्रतीक होंगे। अब आपको इस कार पर इसके लोगो पर क्लिक करके पैसा लगाना है, जो इस क्षेत्र में स्थित है। आप गेम जीत जाते हैं यदि आप रूलेट बॉल को लोगो पर रोक देते हैं जिसे यहां रखा गया है।
  6. JHANDI MUNDA :- झंडी मुंडा एक ऐसा खेल है जो कई सालों से खेला जा रहा है और लोकप्रिय बना हुआ है। एक प्रकार का जुआ खेल है जिसे झंडी मुंडा के नाम से जाना जाता है जो पासे से खेला जाता है। इसके साथ आने वाले गेम में इस्तेमाल करने के लिए आपको पासा मिलता है। तथ्य यह है कि आप पूरे खेल में भोजन प्राप्त करते हैं, यह और अधिक मनोरंजक बनाता है। अगर आप ब्रिकेट खाने पर जुआ खेलते हैं। अगर पैसे खाने वाले का मुंह खुलता है तो आप खेल के विजेता हैं। यदि आप गेम जीतते हैं, तो आपको उस राशि का तीन गुना प्राप्त होगा जो आपने पहले गेम में निवेश किया था। उदाहरण के लिए, यदि आप इस स्लॉट में₹100 जमा करते हैं, और आप गेम जीत जाते हैं, तो आपको ₹300 प्राप्त होंगे। 3patti  Wealth APK}
  7. DRAGON VS TIGER :- यह गेम हर किसी के लिए लोकप्रिय गेम है अगर आपको विश्वास नहीं हो रहा है तो आप अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं जो एक गेम को खिला करते हैं इसमें काफी आसानी से पैसे कमाया जा सकता है जिसकी मदद से आप घर के सारे समस्याओ को दूर कर सकते हैं। जिसमें बाघ और अजगर का खेल होता हैं, जिसका पत्ती ज्यादा आ गया वो काफी आसानी से जीत जाता हैं, और इसमें हारने की भी सम्भावनाये होती हैं।
  8. 7 UP DOWN :- एक और बहुत पसंद किया जाने वाला गेम 7 Up Down के नाम से जाना जाता है। आप इस गेम को इस तरह से खेल सकते हैं जो समझने में काफी आसान हो। इस खेल में, आपको अधिक से अधिक शिक्षित अनुमान इस तरह से बनाने होंगे कि कुल या तो सेवन संख्या से अधिक हो जाए या नीचे गिर जाए। यदि आपकी भविष्यवाणी सटीक है, तो आपको आपके द्वारा दांव पर लगाए गए रुपये की संख्या के दोगुने के बराबर राशि प्राप्त होगी।
  9. RED VS BLACK :- यह एक शानदार कार्ड गेम है जिसने हाल ही में बहुत लोकप्रियता हासिल की है। यदि आप अन्य कार्ड गेम से परिचित नहीं हैं, तो आप पाएंगे कि यह विशेष कार्ड गेम सीखना और खेलना वास्तव में आसान है। आपको बस एक त्वरित अनुमान लगाना है कि यहां काटने से काला या लाल रंग खुलेगा या नहीं। यदि आपका अनुमान सही है तो आप खेल के इस दौर को जीतेंगे।
  10. SLOTS :- ऑनलाइन खेले जाने वाले सबसे लोकप्रिय कैसीनो खेलों में से एक स्लॉट है। खेल में भाग लेने के लिए, आपको इस खंड में एक स्लॉट मशीन प्राप्त होगी। इस स्लॉट मशीन को खेलते समय आपको कई तरह के प्रतीक दिखाई देंगे। स्पिन के उपयोग के माध्यम से, हमें तीन प्रतीकों को खोजने की जरूरत है जो एक दूसरे के साथ संगत हैं। यदि आप प्रतीक पर जो दांव लगाते हैं वह प्रतीक के समान ही है तो आपको नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
  11. GOLDEN INDIA :- गोल्डन इंडिया एक ऐसा खेल है जिसे हर कोई खेल सकता है, चाहे उनकी क्षमता का स्तर कुछ भी हो। यदि आप इस स्पिन का उपयोग करते हैं तो यह खेल काफी सीधे तरीके से खेला जा सकता है। आपको इस स्थान पर एक मशीन प्राप्त होगी, और उस मशीन पर आपको विभिन्न प्रकार के चिह्न (प्रतीक) दिखाई देंगे। जब आप इस क्षेत्र की खाल उतारते हैं, तो खेल भी आपके द्वारा जीता जाता है यदि आप यहां एक ही पंक्ति में तीन समान चिह्न प्राप्त करते हैं। आप जितने रुपये का दांव लगाते हैं, उससे तीन गुना अधिक जीतते हैं।
  12. BIKINI PRADISE :- इसके अंदर यह गेम भी लांच कर दिया गया है तो यह गेम भी अगर आपलोग खेलने के लिए इस 3patti  Wealth App को डाउनलोड किये है तो इस गेम को भी आपलोग इसमे खेल सकते है।
  13. CRICKET HEROES:- आपलोगो में से Cricket गेम से सम्बंधित खेल खेलना पसंद होता है तो इसमें CRICKET HEROES गेम दिया गया है और आपलोग इसे भी इस एप्लीकेशन के अंदर खेल सकते है।
  14. 3 PATTI WAR :- ताश का खेल जिसे 3patti  Wealth App के नाम से जाना जाता है, रणनीति का खेल है। 3 पट्टी युद्ध खेल में भाग लेने के लिए, आपको सबसे पहले एक टेबल प्राप्त होगी जिस पर आप अपने अपभू समूह के अन्य लोगों के साथ तीन पत्ती खेल खेल सकते हैं। यदि आपके पास सर्वश्रेष्ठ कार्ड संभव है, तो आप यहां खेले जाने वाले प्रत्येक गेम को जीतने में सक्षम होंगे। इस खेल में भाग लेने के लिए आपको तीन पत्ती खेल के सभी नियमों की ठोस समझ होनी चाहिए।
  15. BACCALAUREATE AB :- Baccarat AB गेम खेलना काफी आसान है। इस गेम को इस तरह से लॉन्च करें जैसे कि आपके सामने एक टेबल खुला हो। पहला वाला (कार्ड कार्ड) उस स्थान पर उपयोग के लिए उपलब्ध होगा। यदि आपका अनुमान सही हो जाता है कि कार्ड किस तरफ खुलेगा, तो आप खेल के इस दौर को जीत जाते हैं। यदि कार्ड किस तरफ खुलेगा, इसके बारे में आपकी भविष्यवाणी गलत साबित होती है, तो आप इस दौर को खो देते हैं।
  16. WINGO LOTTERY :- विंगो लॉटरी जुआ खेल का एक रूप है जिसमें खेल का परिणाम पूरी तरह से खिलाड़ी के अच्छे भाग्य पर आधारित होता है। आपको लाल रंग की गेंद या नीले रंग की गेंद पर अपना दांव लगाने की आवश्यकता नहीं है, और यदि आप ऐसा चुनते हैं तो आपके पास नंबर पर अपना दांव लगाने का विकल्प भी है। यदि आपका अनुमान सही रहता है तो आप खेल के विजेता हैं। यदि आप गेम जीत जाते हैं, तो आपको मूल मौद्रिक पुरस्कार का तीन गुना पुरस्कार दिया जाएगा।
  17. CANDY PARTY :- कैंडी पार्टी के नाम से जाना जाने वाला खेल वह है जो छोटे बच्चों से लेकर वरिष्ठ लोगों तक सभी उम्र के व्यक्तियों द्वारा पसंद किया जाता है। मेरा विश्वास करो जब मैं आपको बताता हूं कि कैंडी पार्टी गेम आपके लिए खेलने के लिए और अधिक मजेदार होने वाला है। इस गेम का गेमप्ले काफी सीधा है; आपको बस इतना करना है कि कैंडी को क्रम से मिलाना है। यदि आप इस प्रतियोगिता के भाग्यशाली विजेता हैं, तो आपको नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
  18. PUFLIS TEEN PATTI :- इसके अंदर यह गेम भी लांच कर दिया गया है तो यह गेम भी अगर आपलोग खेलने के लिए इस 3patti  Wealth App को डाउनलोड किये है तो इस गेम को भी आपलोग इसमे खेल सकते है।
  19. ZANDU :- इस एप्लीकेशन के अंदर काफी इंटरेस्टिंग गेम ZANDU दिया गया है जिसके अंदर आप लोग भी खेल सकते हैं और इस गेम का आनंद उठा सकते हैं
  20. POT BLIND :- इस 3patti  Wealth App के अंदर काफी इंटरेस्टिंग गेम POT BLIND दिया गया है जिसके अंदर आप लोग भी खेल सकते हैं और इस गेम का आनंद उठा सकते हैं, यह गेम इस एप्लीकेशन में नई आया हुआ है।
  21. AK 47 TEEN PATTI :- कार्ड गेम जिसे AK47 तीन पत्ती के नाम से जाना जाता है, वैसे ही पूरी तरह से जुए का एक रूप है। यदि आप इस गेम में भाग लेना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले एके 47 गेम को कैसे खेला जाता है और इसके सभी नियमों की ठोस समझ होनी चाहिए। यदि आपने पहले यह तीन पत्ती खेल खेला है और इसे खेलना जानते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि जब आप खेल के इस संस्करण को खेल रहे होंगे तो आपको बहुत अधिक मज़ा आने वाला है।
  22. FISHING WAR :- Fishing War खेल खेलने के लिए काफी मनोरंजक है। मनोरंजन प्रदान करने के अलावा, यह खेल खिलाड़ियों को पैसे कमाने का अवसर भी देता है। इस खेल में आगे बढ़ने के लिए आपको मछलियों को मारना होगा। आपको उम्मीद है कि यह गेम तीन पत्ती गेम में आपके लिए उपलब्ध सबसे अच्छा गेम साबित होगा।

Invite & Earn Commission in Rummy Wealth App Download

अगर आप लोग भी काफी Rummy Wealth एप्लीकेशन के अंदर Refer करके पैसे कमाते हैं तो आप लोगों के लिए Rummy Wealth  एप्लीकेशन काफी ज्यादा बेहतरीन हो सकता है क्योंकि यह एप्लीकेशन इतने बेहतरीन प्रोग्राम के साथ आता है जिसकी वजह से हर एक व्यक्ति इस एप्लीकेशन को प्रमोट करता है और Rummy Wealth  के अंदर दिए गए रेफर प्रोग्राम का इस्तेमाल करके काफी Unlimited Earning करता है। क्योंकि इस एप्लीकेशन के अंदर ऐसे प्रोग्राम मिलते हैं जिसके अंदर कमाई की कोई भी लिमिट नहीं रखी गई है आप लोग जितना ज्यादा Share करेंगे और किसी दूसरे लोगो को Join करेंगे उतना ही आप लोगों की कमाई पड़ेगी।

  1. Invite & Get Instant ₹20 for Every Refer.
  2. Get Upto 30% Lifetime Recharge Commission
  3. Earn Upto 25% of Affiliate Commission through Down Member.

जैसे आप लोग ऊपर दिए गए इन 3 नियमों में देख सकते हैं कि आप लोगों को कितनी सारी बेनिफिट्स मिलते हैं Rummy Wealth  Mod App के अंदर रेफर करने पर, आप लोग जैसे ही किसी फ्रेंड को इनवाइट करेंगे तो आपको तुरंत ₹20 का इनवाइट बोनस दे दिया जाता है और उसके बाद अगर वह व्यक्ति किसी भी प्रकार का रिचार्ज करता है तो वह आपको 30% तक का रिचार्ज कमीशन मिलता है आपके Level के अनुसार, और अगर आप के नीचे ज्वाइन हुए कोई भी Member किसी दूसरे फ्रेंड को Invite करता है तो उस पर आप लोगों को 25% तक का Affiliate मिलता है।

Add Cash Program In Rummy Wealth 

अगर आप लोग Rummy Wealth  के अंदर काफी बड़े-बड़े गेम को खेलना चाहते हैं तो आप लोगों के लिए जो बोनस मिलता है Rummy Wealth  App  एप्लीकेशन के अंदर है वह काफी कम पड़ जाएगा, तो ऐसी सिचुएशन में आपके लिए सबसे ज्यादा कारगर साबित होता है Add Cash प्रोग्राम, जिसकी मदद से आप लोग अपने कुछ अमाउंट को Rummy Wealth  Game एप्लीकेशन के अंदर अपनी इच्छा अनुसार Add कर सकते हैं। तो Rummy Wealth  Real एप्लीकेशन के अंदर इस प्रोग्राम की मदद से पैसों को जोड़ना भी काफी ज्यादा आसान है अगर आप लोगों को समझ में नहीं आता तो आप लोग निम्नलिखित दिए गए इस टेप को अपना आइए और काफी आसानी सेRummy Wealth  Game के अंदर अपने पैसे को Add करिए –

  1. सबसे पहले तो आपको होम पेज पर स्थित Add Cash वाले बटन पर क्लिक करना है।
  2. उसके बाद आप को मिनिमम ₹100 सिलेक्ट करने हैं तथा पेमेंट मेथड में UPI 1 या UPI 2 को सिलेक्ट करना है।
  3. उसके बाद आप लोगों को ऐड केस वाले बटन पर दूबारा से क्लिक करना है।
  4. उसके बाद यह ब्राउज़र पर Redirect कर देगा, जिसमें आप लोगों के सामने हर एक प्रकार के पेमेंट करने वाले माध्यम से Select करने के ऑप्शन आएंगे।
  5. यहां पर आप लोग Phone Pe या फिर Paytm को सिलेक्ट कर सकते हैं और फिर PAY वाले बटन पर क्लिक कर सकते हैं।
  6. उसके बाद पेमेंट करने के चेस्ट कुछ मिनटों के अंदर ही अभी तू कुछ सेकंड में ही आपका बैलेंस आप के गेम अकाउंट में प्राप्त हो जाएगा।

Withdrawal Program in Rummy Wealth  APK

अगर आप लोग Rummy Wealth  Apk के अंदर काफी सारे पैसे को कमा लिए हैं और उन पैसों को अगर आप अपने बैंक खाते में भेजना चाहते हैं तो इसके लिए Rummy Wealth  Apk के अंदर एक निकासी का प्रोग्राम दिया गया है, जिसकी मदत से आप लोग Rummy Wealth  Apkके अंदर मौजूद किसी भी प्रकार की राशि को अपने बैंक खाते में भेज पाएंगे इसके लिए आमतौर पर इसमें दो प्रकार के निकासी करने के माध्यम दिए गए हैं –

  1. Game balance withdrawal
  2. Referral Commission balance withdrawal

Rummy Wealth  Apk में यादव प्रकार के प्रोग्राम देखने को मिलते हैं जिसमें आप लोग एक प्रोग्राम के अंतर्गत गेम अकाउंट के अंदर गेम खेल कर कमाए हुए पैसों को निकाल सकते हैं तथा दूसरे प्रोग्राम की मदद से आप लोग रेफर से हुए प्राप्त कमीशन को निकाल सकते हैं। जिसमें अब आप लोग Game के अंदर के बैलेंस को निकालते हैं तो वहां पर न्यूनतम ₹100 का निकासी रखा गया है, और वही अगर आप लोग Referral Comission से प्राप्त बैलेंस को निकालना चाहते हैं तो वहां पर न्यूनतम ₹1000 का निकासी रखा गया है।

Rummy Wealth  Customer Support

आप लोगों को अगर इस एप्लीकेशन के अंदर किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम आती है चाहे आप लोगों को Add Cash करने में प्रॉब्लम होती हो, या फिर आपको Withdraw करने में प्रॉब्लम होती हो, तो आपलोगों को अगर कोई भी प्रकार की प्रॉब्लम होती है Rummy Wealth  के अंदर तो आपको काफी अच्छा कस्टमर सर्विस दिया गया। और इसमें आप लोगों को सभी प्रकार की कस्टमर सर्विस दी जाती है जिसमें आप लोग रिचार्ज से लेकर अलग-अलग प्रकार की सपोर्ट भी ले सकते हैं,

और अगर इसमें आपको किसी भी प्रकार की लाइफ सपोर्ट चाहिए तो इसके लिए आपको निम्नलिखित स्टेप का पालन करना होता है –

  1. सबसे पहले आपको होम पेज पर दिए गए Service वाले Icon पर क्लिक करना होता है।
  2. जिसमें आपको काफी सारी लिंक्स मिलेगी तो आपको सबसे अंतिम वाले लिंक, Other Help वाले बटन पर क्लिक करना है।
  3. उसके बाद आप लोगों के सामने I Need Customer Service का ऑप्शन आएगा जिस पर क्लिक करना है।
  4. फिर आप लोग लाइव सपोर्ट वाले पेज पर आ जाएंगे और यहां से आप लोग अपने किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम का समाधान मैसेज करके करवा सकते हैं।
  5. और इसके अंदर आप लोगों को रिप्लाई 1 मिनट के अंदर ही मिल जाता है।

Search Queries:-

rummy Wealth  ,
rummy Wealth app,
rummy Wealth app download,
rummy Wealth apk,
rummy Wealth apk download,
rummy Wealth game,
rummy Wealth game download,
rummy Wealth hack,
rummy Wealth hack app,
rummy Wealth hack apk,
rummy Wealth download,
rummy Wealth dragon tiger,
rummy Wealth real cash game download,
rummy Wealth new version,
rummy Wealth customer care number,
rummy Wealth download,
rummy Wealth money app,
rummy Wealth hack version
rummy Wealth mod apk,
rummy Wealth hack apk,
rummy Wealth hack app,

Go to Download Page...

Leave a Reply

Your email address will not be published.